Logo
बस्तर के अबूझमाड़ में भरने वाले सबसे बड़े साप्ताहिक बाजार से जैसे ही सुरक्षाबल निकले, मजदूर का किसी ने गला रेत दिया। वारदात के बाद अफरा-तफरी मच गई।

इमरान खान- नारायणपुर। जिला मुख्यालय से 65 किमी. दूर अबूझमाड़ के सबसे बड़े साप्ताहिक बाजार में मजदूर की चाकू से गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वह जल जीवन मिशन के तहत ग्रामीणों के घरों में नल कनेक्शन लगाने के काम में लगा था।

दिनदहाड़े भरे बाजार 30 साल के युवक की हत्या की घटना को अंजाम बाजार डुयटी से पुलिस के हटते ही दिया गया है। घटनास्थल ओरछा पुलिस थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर है। घटना के बाद से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। हत्या करने के तौर-तरीके से नक्सली घटना की बात कही जा रही है, लेकिन पुलिस का तर्क है कि, घटना के बाद नक्सलियों की तरफ से मौके पर कोई पर्चा नहीं छोड़ा गया है। इसलिए इसे फिलहाल नक्सली घटना से नहीं जोड़ना चाहिए।

भिलाई के पास जामुल का रहने वाला था मृतक

 मृत मजदूर युवक भिलाई के जामुल का रहने वाला है। पिछले तीन महीने से वह अबूझमाड़ के बीहड़ो में नल कनेक्शन पहुंचाने का कार्य कर रहा था। भरे बाजार हत्या की घटना होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं घटना के बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई और जिसके बाद पूरा बाजार खाली हो गया। 

पुलिस हर एंगल से कर रही है जांच : एसपी

नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि करते बताया कि, बाजार में मजदूर इक़बाल मियाँ की हत्या हुई है। घटना की जाँच की जा रही है। मौके से नक्सली बैनर और पर्चा नहीं मिला है। पुलिस हर एंगल से जाँच कर रही है, शव को ओरछा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। कल शव का पीएम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जायेगा। मृत युवक परिवार का एकलौता बेटा था।

5379487