Logo
जशपुर में प्रेमिका से मिलने घर गए प्रेमी को पिता और भाई समेत चार लोगों ने मिलकर मार डाला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमांड में भेज दिया है।

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में गर्लफ्रेंड से मिलने गए  प्रेमी को पिता, भाई सहित चार लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने मामले में पिता-पुत्र सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतक युवक के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित कर युवक की तलाश में जुट गई थी। 

दरअसल यह पूरा मामला ग्राम लोटापानी का है। मृतक युवक बजरंग यादव के पिता जीवन यादव ने 26 सितम्बर को अपने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत करने कुनकुरी थाना पहुंचे थे। उसी रंगाडीपा जंगल में लावारिस मोटर सायकल और शव मिलने की सूचना मिली। जशपुर एसपी शशि मोहन सिंह और एसडीओपी विनोद मंडावी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर जांच शुरू की गई।

गर्लफ्रेंड के पिता और भाई ने की हत्या 

प्रेमिका के पिता ईश्वर यादव के अनुसार 26 सितम्बर की रात बेटे संदीप यादव ने कॉल करके बताया की बजरंग यादव उनके घर की खिड़की के पास खड़ा है। जिसके बाद ईश्वर घर से बाहर निकला तो देखा की बरजंग उसके घर के बाहर था। उसे पकड़ने के लिए दौड़ाया तब बजरंग उनके घर के पीछे की ओर भाग गया। इसी दौरान संदीप और उग्रसेन यादव भी बजरंग का पीछा करने लगे। तीनों ढूंढते हुए एक नाले के पास पहुंचे तो देखा की बजरंग गिरा हुआ था।

इसे भी पढ़ें....डेढ़ साल बाद जयराम को मिला न्याय : हाथी के हमले से हो गया था अपाहिज़

हत्या कर शव को जंगल में फेंका 

प्रेमिका के भाई और पिता ने बजरंग को पूछा की वह उनके घर के सामने क्या कर रहा था। तब उसने बोला कि वह उनकी बेटी से प्रेम करता है और उसी से मिलने आया था। इसके बाद तीनों ने आक्रोश में आकर बजरंग की जमकर पिटाई की। इसके बाद संदीप ने बजरंग के गले को दबाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद शव को रंगाडीपा जंगल में फेंक दिया। वहीं बजरंग के मोटर सायकल को आम के बगीचे के पास लावारिस हालत में छोड़ दिया। 

पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी 

जांच के दौरान पुलिस को मृतक के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिली। संदेही के आधार पर मृतक की प्रेमिका के परिजनों ईश्वर यादव, संदीप यादव, उग्रसेन यादव, बिरजू यादव को कस्टडी में लेकर पूछताछ किया गया। पहले तो सभी संदेहियों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। कड़ाई से पूछताछ करने पर ईश्वर यादव ने प्रेम प्रसंग में बजरंग यादव की हत्या करना बताया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमांड में भेज दिया है।

5379487