Logo
आपसी विवाद के बाद पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है। हत्या के बाद उसने शव को नाली में फेंक दिया। 

देवेश साहू-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में 24 घंटे के भीतर फिर से एक हत्या का मामला सामने आया है जिसमें बलौदाबाजार शहर के लोहिया नगर नयापारा में पति ने अपनी पत्नी की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के पहले किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद हुआ था। इसके बाद सिरफिरे पति ने पहले तो पत्नी की जमकर पिटाई की फिर पत्थर से कुचलकर घर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति विनय दुबे ने पत्नी सरस्वती कुर्रे (26) के शव को घसीट कर घर के बाहर नाली में फेक दिया और घटना स्थल से फरार हो गया। नाली में पड़े शव को देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पूरी घटना बुधवार रात लगभग 8 बजे की बताई जा रही है। मृतिक की एक आठ माह की बेटी भी है। 

एक दिन पहले बुजुर्ग की हुई थी हत्या

उल्लेखनीय है कि, जिले में बीते बुधवार की रात एक अधेड़ की पत्थर से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया था। भाटापारा में मंगलवार की रात शांति नगर में एक लाश मिली थी, जिसकी पहचान अविनाश यदु (50) के नाम से किया गया था। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। सीसीटीवी कैमरे और आसपास के लोगों से पूछताछ कर संदेह के आधार पर आरोपी अरूण शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस मामले में शामिल लाला उर्फ आनंद फरार है जिसकी तलाश जारी है। 

देर रात मृतक ने मचाया था बवाल 

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि, रात में मृतक ने अपशब्द कहकर नींद से जगा दिया था। इसके बाद उनके बीच विवाद हुआ और फिर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग की हत्या कर दी। 

CH Govt hbm ad
5379487