Logo
भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी नितिन ने शनिवार को कवर्धा में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस पर न्याय पत्र के जरिये समाज को बांटने के प्रयास करने का आरोप लगाया है।

उमेश यादव- कवर्धा। लोकसभा चुनाव में जनता का विश्वास जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस के बीच सियासी दंगल जारी है। एक तरफ कांग्रेस ने 5 न्याय बिंदू पर आधारित घोषणा पत्र से जनता को साधने की कोशिश की है, तो वहीं भाजपा ने न्याय पत्र पर कई गंभीर सवाल खड़े करते हुए कांग्रेस को घेरे में लिया है। शनिवार को कवर्धा में हुए भाजपा के प्रेस कांफ्रेंस में प्रदेश चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस कुल मिलाकर धर्म के आधार पर समाज को बांटने की कोशिश में लगी हुई है।

मुस्लिम तुष्टिकरण पर काम करती रही है कांग्रेस

उन्होंने आगे कहा- कांग्रेस पहले से ही मुस्लिम तुष्टिकरण पर काम करती रही है। इस बार भी उसका प्रयास बहुसंख्यक वर्ग को अपमानित करने का है। कोरबा में हुए भाजपा के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी और श्रम उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन के अलावा अनेक पदाधिकारी भी उपस्थित रहे। 

प्रदेश में ईडी और सीबीआई के छापों पर बोले नबीन

बता दें, कवर्धा लोकसभा क्षेत्र में तीसरे चरण के अंतर्गत 7 मई को मतदान होना है। इसी पखवाड़े नामांकन की प्रक्रिया संपन्न होगी इससे पहले राजनीतिक दलों ने समीकरण साधना शुरू किया है। प्रेस कांफ्रेस में नितिन ने देश में ईडी और सीबीआई के लगातार रेड से जुड़े एक सवाल के जवाब पर कहा कि, यह कार्रवाई उन्हीं की ठिकाने पर हो रही है, जहां पर किसी प्रकार की गड़बड़ी होने की सूचना है। 

इसके अलावा चुनाव प्रभारी नबीन ने केंद्र की मोदी सरकार के पिछले 10 वर्ष की उपलब्धियां बताते हुए कहा- ‘जनता में विश्वास जगा है और एक बार फिर इसके सहारे भाजपा को जीत की उम्मीद है।’ 

भाजपा में विचार के विस्तार से जुड़ रहे लोगों से : नितिन नबीन

वहीं, दूसरे विचारधारा से जुड़े लोगों के लगातार भाजपा में हो रहे प्रवेश पर एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता ने बताया कि बीजेपी अपने विचार का विस्तार कर रही है। काशी तमिल संगम के माध्यम से दक्षिण के लोगों को जोड़ने का प्रयास किया गया है । सभी तरफ के लोग हमसे जुड़ रहे हैं।

5379487