Logo
खरोरा नगर पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने रास्ते में रखे हुए सामानों को हटाने के लिए अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत रास्ते पर रखे बोर्ड और सामान को हटवाया गया। 

सूरज सोनी-खरोरा। खरोरा नगर पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने रास्ते में रखे हुए सामानों को हटाने के लिए अभियान शुरू किया है। जिस पर नगर के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के सामने दुकान की बोर्ड और सामान के रखे जाने से रास्ते से गुजरने वालों को आने-जाने में मुश्किल होती है। दो दिन पहले मुनादी के तौर में सूचना दिया गया था। सूचना देने के बाद भी सड़क पर रखे सामान नहीं हटाने वालों पर कार्रवाई की गई। 

दरअसल, सड़क पर रखे गए बोर्ड और सामानों की जब्ती की गई और फाइन भी लगाया गया। इस पर नगर वासियों ने कहा कि, अभियान बहुत अच्छा है लेकिन ऐसे अभियान हमेशा चलने पर ही इसमें सफलता मिल सकती है। चार दिन इस तरह का अभियान चलाने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। बता दें कि, दो दिन पहले ही नगर के मुख्य मार्गों पर रखे हुए खराब गाड़ियों को हटवाया गया था। इससे आवाजाही आसान हुई। मुख्य कार्यपालन अधिकारी से बातचीत पर उन्होंने कहा कि, यह अभियान निरंतर जारी रहेगी और नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। 

surajpur
निगम अधिकारी

नियमों का उल्लंघन करने वालों पर की जाएगी कार्रवाई

खरोरा के प्रतिष्ठित व्यवसाई आकाश सोनी ने भी कहा कि, चौक में भी टैक्सी वाले आड़े-तिरछे गाड़ी खड़ी करते हैं। इस वजह से कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। इसपर पाटले ने कहा कि, इस मसले को सुलझाने के लिए भी बैठक हो चुकी है। टैक्सी वालों को निर्धारित स्थान पर ही अपनी गाड़ी खड़ी करनी होगी। नियमों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जाएगी। 


 

5379487