Logo
election banner
सक्ती में देर रात जगराता देखने जा रहे लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। ड्राइवर नशे में धुत होकर ड्राइव कर रहा था।

राजीव लोचन- सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में देर रात 20 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे के बाद इसकी सूचना SDRF को दी गई। जिसके बाद SDRF टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद 18 लोगों का रेस्क्यू किया। वहीं 10 घंटे बाद भी 6 साल और 2 साल के मासूम बच्चे अब तक नहीं मिले हैं।जिनकी तलाश जारी है। सभी लोग जगराता कार्यक्रम देखने जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार बैलाचुआ से सलिहाभांठा, मोहगांव के पास यह हादसा हुआ है. एक परिवार के 20 लोग जगराता देखने के लिए जा रहे थे। तभी पिकअप अनियांत्रिंत होकर नहर में जाकर गिर गई। वहीं गाड़ी का ड्राइवर नशे में धुत होकर ड्राइवर ड्राइव कर रहा था। सूचना मिलने के बाद नगरदा पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है।

SDRF TEAM
लापता बच्चों की तलाश में जुटी एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम

इसे भी पढ़ें...चंदखुरी में लगेगी भगवान श्रीराम की नई मूर्ति : 2 महीने में बनकर तैयार होगी

लापता बच्चों की तलाश जारी 

हादसे के 12 घंटे बाद दो बच्चे अभी भी लापता हैं। वहीं नहर में डूबे बच्चों की रेस्क्यू करने के लिए गोताखोरों की टीम पहुंची हैं। देर रात पिकअप में सवार होकर 20 लोग जगराता कार्यक्रम देने जा रहे थे। वहीं मौके पर नगरदा पुलिस की टीम मौजूद है।

5379487