Logo
बीजापुर में नक्सल ऑपरेशन के दौरान जवान की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में ASI चमरू राम तेलम की मौत हो गई।

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सल ऑपरेशन के दौरान जवान की बाइक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल ASI की इलाज के दौरान मौत हो गई। गृहमंत्री विजय शर्मा के पालनार प्रवास के दौरान मृतक ASI चमरू राम तेलम सारथी बने थे।

दरअसल यह पूरी घटना बीजापुर की है जहां बेचापाल इलाके में गश्त चल रही थी। नस्क्सल ऑपरेशन की गतिविधियों के दौरान ASI चमरू  राम की बाइक अनियत्रित हो गई और वह खाई में जाकर गिर गई। इस हादसे में जवान चमरू राम तेलम की मौत हो गई। बता दे कि, गृहमंत्री विजय शर्मा के पालनार प्रवास के दौरान मृतक ASI ने उन्हें अपने बाइक में बैठाकर उनके साथ साथ चल रहे थे। इस दौरान वे गृहमंत्री के सारथी बने हुए थे। मृतक ASI को गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। इसके बाद ग्राम मोरमेड़ में अंतिम संस्कार होगा।

सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी 

नारायणपुर और कांकेर बॉर्डर पर अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुबह 8 बजे से दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस के जवानों और नक्सलियों जवानों के बीच रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है। एसपी प्रभात कुमार ने मुठभेड़ की पुष्टि की है, उन्होंने कहा- सभी जवान सुरक्षित है।सूत्रों के हवाले से खबर है की तीन नक्सलियों के शव और हथियार बरामद हुए है। फिलहाल सर्च अभियान जारी है।


 


 

5379487