Logo
गृह मंत्री विजय शर्मा ने नक्सलवाद को लेकर हुई कार्रवाई और कानून व्यवस्था को लेकर आकड़े जारी किये हैं। उन्होंने 6 माह के भीतर नक्सलियों पर हुई कार्रवाई और कानून व्यवस्था को लेकर हुई कार्रवाई के आंकड़े जारी किए हैं।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री विजय शर्मा ने नक्सलवाद को लेकर हुई कार्रवाई और कानून व्यवस्था को लेकर आकड़े जारी किये हैं। उन्होंने 6 माह के भीतर नक्सलियों पर हुई कार्रवाई और कानून व्यवस्था को लेकर हुई कार्रवाई के आंकड़े जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि, देशभर में नक्सलवाद एक बड़ी समस्या है। 

उन्होंने कहा कि, पिछले 6 महीने के भीतर 150 नक्सली मारे गए हैं। 526 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है और 633 नक्सलियों कों गिरफ्तार किया गया है। 6 महीने में विष्णुदेव साय की सरकार में बड़े काम हुए हैं। कांग्रेस कानून व्यवस्था के नाम पर राजनीति करती है। उनके कार्यकाल में जो कार्रवाई नहीं हुई वो कार्रवाइयां हमारे कार्यकाल में हो रही है। 

विधानसभा में पेश किया जायेगा अनुपूरक बजट

कल से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है, जिसको लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, अनुपूरक बजट भी पेश किया जाएगा और सारे विभागों के बारे में चर्चा भी होगी। सभी प्रश्नों का समुच्चित जवाब प्रस्तुत किया जाएगा। कांग्रेस विधानसभा में बलौदाबाजार घटना को उठाएगी का सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि, 150 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। षडयंत्र पूर्वक किया गया यह मामला है। कुछ जिम्मेदार लोगों के द्वारा ये किया गया है। 

5379487