Logo
election banner
बीजापुर में नक्सलियों ने दो भाजपा नेताओं को पार्टी छोड़ने का फरमान जारी किया है। साथ ही लोगों को भी भाजपा के सदस्ता अभियान से दूरी बनाने के लिए कहा है।

गणेश मिश्रा- बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने दो भाजपा नेताओं को पार्टी छोड़ने का फरमान जारी किया है। भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर नक्सलियों के मद्देड एरिया कमेटी के सचिव बुचन्नना ने प्रेस नोट जारी किया है। भोपालपटनम के मंडल अध्यक्ष यालम वेंकेटश्वर और युवा मोर्चा नेता बिलाल खान पर गांव- गांव जाकर सदस्यता अभियान चलाकर संगठन को मजबूत करने का आरोप लगाया है।

यहां देखें पर्चा

दरअसल भोपालपटनम के दो भाजपा नेताओं को पार्टी छोड़ने का फरमान जारी किया है। नक्सल नेता ने पटनम के आस-पास के आश्रम और पोटाकेबिन के अधीक्षकों से 20 से 30 हजार रुपए वसूली करने और पैसा ना देने पर धमकी देने का आरोप लगाया है। नक्सल नेता ने यालम वेंकेटेश्वर और बिलाल खान को भाजपा छोड़ने की चेतावनी दी है। वहीं नक्सल नेता ने लोगों से भाजपा के सदस्यता अभियान से दूरी बनाने को भी कहा है।

इसे भी पढ़ें...कबाड़ गोदामों में पुलिस की रेड : स्क्रैप और आयरन पैलेट लोडेड 11 वाहन जब्त

बीजापुर में नक्सलियों की बर्बरता

वहीं बीजापुर जिले से एक बार फिर नक्सलियों की बर्बरता सामने आई है। सोमवार को  नक्सलियों ने एक ग्रामीण को मौत के घाट उतार दिया। मृतक ताटी कन्हैया बामनपुर पंचायत के पोषड़पल्ली गांव का रहने वाला था। मृतक ग्रामीण के पास नक्सलियों के मद्देड एरिया कमेटी माओवादी ने पर्चा लिखकर छोड़ा था। वहीं इस घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ हैं। पूरा मामला भोपालपटनम थाना क्षेत्र का था।


 


 

5379487