Logo
भतीजे ने चाचा समेत उनके परिवार के तीन लोगों को डंडे से बुरी तरह मारा, जिसके बाद मौके से फरार हो गया

कोरबा- छत्तीसगढ़ के कोरबा में मोबाइल को लेकर परिवार के बीच जमकर विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते भतीजे ने चाचा समेत उनके परिवार के तीन लोगों को डंडे से बुरी तरह मारा, जिसके बाद मौके से फरार हो गया...यह पूरा मामला बालको थाना गढकटरा बाघमारा गांव के पास का है। बता दें, सूचना मिलने पर 112 की मदद से घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है...

क्या है पूरा मामला...

आपको बता दें, 19 साल के घायल शनि सिंह के घर से एक मोबाइल चोरी हो गया था। इस मोबाइल की तलाश वो काफी दिनों से कर रहा था। मोबाइल चोरी होने के कुछ दिन बाद उसे पता चला कि, उसका मोबाइल भतीजे कार्तिक सिंह ने चोरी किया है। इस बात की सूचन गांव में रहने वाले दोस्तों ने दी थी। उसके बाद चाचा ने भतीजे से पूछा तो उसने डंडे से पिटाई करना शुरू कर दिया था। इस दौरान परिजनों को पीटा था, जिसके बाद चाचा समेत परिवार के तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। 

जांच में जुटी पुलिस...

दरअसल, इस मारपीट में शनि सिंह को सिर पर चोट आई है। वहीं उसकी मां 70 साल की है, उन्हें भी चोट आई है और उसके पिता बीर सिंह को गंभीर चोटे आई हैं। सभी को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। इस अपराध को पुलिस ने दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। 

5379487