Logo
कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में NIA ने छापा मारा है। NIA की टीम ने स्थानीय पत्रकार के निवास पर छापा मारा है।

गौरव श्रीवास्तव-कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में NIA ने छापा मारा है। NIA की टीम ने स्थानीय पत्रकार के निवास पर छापा मारा है। पुलिस की टीम नक्सल मामलों में लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। सुबह से 4 अलग-अलग जगहों पर NIA ने छापा मारा है। मामले में बड़े खुलासे हो सकते हैं। 

पिछले महीने भी NIA  ने मारा था छापा 

छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या की जांच के दौरान NIA ने प्रदेश के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। एनआईए की टीम ने कांकेर के ही दर्जनों गांवों में दबिश दी और दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से कई आपत्तिजनक दस्तावेज, मोबाइल फोन, एक प्रिंटर और 39,100 रुपये कैश जब्त किया गया था। 

इसे भी पढ़ें : संदीप लकड़ा हत्याकांड : मृतक के परिजनों से मिले स्वास्थ्य मंत्री, बोले- हत्या के दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

इन स्थानों पर पड़ा था छापा 

कांकेर जिले के सुदूर गांवों मुजालगोंडी, कलमुचे, आमाबेड़ा और जिवलामारी में एनआईए ने छापा मारा है एजेंसी ने 2 लोगों की गिरफ्तारी की। एनआईए बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्‍या के मामले की जांच कर रही थी। इसी मामले में दो दिन पहले भी बस्‍तर संभाग के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी।

5379487