Logo
बलौदाबाजार में कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के तीसरे दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे। युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, सेवा दल के 1 हजार कार्यकर्ता पदयात्रा कर रहे है।

कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का आज तीसरा दिन है। आज की यात्रा 30 किमी की होगी जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। यात्रा ग्राम रोहांशी से शुरू होकर रायपुर जिला में प्रवेश कर ग्राम भैसा में रुकेगी। युवा कांग्रेस एनएसयूआई  सेवा दल के 1 हजार कार्यकर्ता स्थाई रूप से साथ में पदयात्रा कर रहे है।

दरअसल कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा आज पलारी ब्लाक के ग्राम रोहांशी से शुरू होकर रायपुर जिला में प्रवेश कर ग्राम भैसा में रुकेगी। यह यात्रा 30 किलोमीटर की होगी। इस यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। न्याय यात्रा में युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, सेवा दल के 1 हजार कार्यकर्ता साथ में पदयात्रा कर रहे है।

सरकार की नाकामियों को बताने में हम सफल - बैज 

मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि, छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा से जनता में एक नया संदेश जा रहा है। प्रदेश सरकार की नाकामियों को बताने में हम सफल हो रहे हैं। इसी का नतीजा है कि जिस-जिस क्षेत्र में न्याय यात्रा जा रही है उस रास्ते की पूरे गांव की जनता इस न्याय यात्रा को स्वागत करने के लिए इंतजार कर रही है। हमारा मकसद प्रदेश को शांति की ओर वापस लाना है। कवर्धा में साहू समाज के तीन बेटों की हत्या हुई। उस घटना को सरकार रोक सकती थी।

nyay yatra
पदयात्रा में हजारों की संख्या में शामिल हो रहे कार्यकर्ता

सुरक्षा चाकचौबंद 

कांग्रेस न्याय यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा की अगर बात करें तो  यात्रा में 500 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। बलौदाबाजार के एडिशनल एसपी हेमसागर सिदार डीएसपी निरीक्षक स्तर के कई अधिकारी समेत पुलिस के जवान सुरक्षा घेरा बनाकर साथ- साथ चल रहे है। पीसीसी चीफ जिस रूट से निकल रहे है उस रूट की पूरी जांच बम स्क्वायड टीम ने यात्रा से पहले कर रही है।

1 हजार कार्यकर्ता पदयात्रा कर रहे 

इस यात्रा में पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रभारी महामंत्री मलकीत सिंह गैदू, विधायक संदीप साहू, शेषराज हरवंश, कविता प्राणलहरे, सुशील आनंद शुक्ला समेत युवा कांग्रेस एनएसयूआई सेवा दल के 1 हजार कार्यकर्ता स्थाई रूप से साथ में पदयात्रा कर रहे है।

5379487