Logo
इस अनूठे आयोजन के लिए कलेक्टर की अध्यक्षता में आज बैठक हुई। अपने अनोखे नियमों के लिए जानी जाने वाली इस प्रतियोगिता प्रतियोगिता के मैचेस 8-8 ओवरों के खेले जाएंगे।

राजनांदगांव। जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, प्रेस एवं पब्लिक सोसायटी द्वारा आयोजित की जाने वाली पी-4 सद्भावना क्रिकेट लीग प्रतियोगिता 2024 का आयोजन इस वर्ष दिग्विजय स्टेडियम राजनांदगांव में किया जायेगा। कलेक्टर एवं आयोजन समिति के अध्यक्ष संजय अग्रवाल की उपस्थिति में आज कलेक्टोरेट सभाकक्ष में रात्रिकालीन होने वाली पी-4 सद्भावना क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के संबंध में बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रतियोगिता के सफल संपादन के लिए कई निर्णय लिए गए। इस दौरान महापौर हेमा देशमुख, पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग विशेष रूप से उपस्थित थे। 

raj
 

आयोजन का चौथा वर्ष
    
बैठक में बताया गया कि, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, प्रेस एवं पब्लिक सोसायटी द्वारा चौथे वर्ष आयोजित होने वाली यह प्रतियोगिता अपने आप में अनोखे नियमों व खेलों के लिए जानी जाती है। दर्शकों में रोमांच पैदा करने वाली यह प्रतियोगिता आगामी 17 से 24 फरवरी 2024 तक दिग्विजय स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए कलेक्टर संजय अग्रवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई आयोजन समिति की बैठक में प्रतियोगिता की रूपरेखा तैयार की गई और इस पर विस्तार से चर्चा की गई। 

जिम्मेदारियां तय की गईं

एक ओर जहां खेल के विभिन्न नियमों और व्यवस्थाओं पर चर्चा करने के साथ जिम्मेदारियां सौंपी गई, वहीं दूसरी ओर विभिन्न टीमों का भी निर्णय किया गया। इस वर्ष भी यह प्रतियोगिता रात्रिकालीन होगी। इस अनोखी खेल प्रतियोगिता में दस टीमें शामिल होगी। इन सभी 10 टीमों को दो पूलों में विभक्त किया गया है। बैठक में ही इनका निर्धारण चिट निकालकर किया गया।

किस पुल में कौन सी टीम

पूल ए में प्रेस क्लब, नागरिक इलेवन बी, डॉक्टर इलेवन, पुलिस इलेवन, नागरिक इलेवन ए की टीमें शामिल है, वहीं पूल बी में टैक्स बॉर एसोसिएशन एवं जीएसटी, न्यायालय इलेवन, नगर निगम, नागरिक इलेवन सी एवं प्रशासन इलेवन की टीमों को प्रतियोगिता में प्रवेश दिया गया है। प्रतियोगिता के प्रारम्भिक दौर में 8-8 ओव्हर के मैच खेले जायेंगे।

5379487