Logo
पटवारी की बेडरूम में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। आसपास के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बिलाईगढ़। नगर पंचायत भटगांव के सिंघीचुआ रोड में हल्का पटवारी की संदिग्ध हालत में अपने घर के बेडरूम में लाश मिली है। लाश को देखकर अंदेशा लगाया गया है कि, पटवारी की मौत दो से तीन दिन पहले हो चुकी है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। 

वहीं पटवारी के शव को देखकर लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। बताया जा रहा है कि, पंचायत जमगहन हल्का में पदस्थ पटवारी लाकेश्वर उर्फ लोकेश मानिकपुरी की अपने ही घर के बेडरूम में लाश मिली। शव की नाक और मुंह से खून निकल रहा है। इसकी सूचना सारंगढ़-बिलाईगढ़ पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

वहीं राजनांदगांव में एक युवक शराब पीकर अपने छोटे भाई से विवाद करता था। इससे तंगाकर छोटे भाई ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को बोरे में बांध लिया और गांव के कुंए में फेंक दिया। शव को कुंए में फेंकने और साक्ष्य मिटाने में उसके माता-पिता ने भी मदद की थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव का है।

5379487