Logo
मुख्य निर्वाचन आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज होने वाली है। मुख्य निर्वाचन की पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली हैं।

रायपुर- मुख्य निर्वाचन आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज होने वाली है। दोपहर 12 बजे निर्वाचन कार्यालय में यह प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी। मुख्य निर्वाचन की पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली हैं। जिसमें लोकसभा निर्वाचन 2024 के कार्यक्रमों को लेकर जानकारी दी जाएगी। 

चुनाव को लेकर तैयारियां

छत्तीसगढ़ के वोटर की संख्या समेत निर्वाचन आयोग की अब तक की तैयारियों पर जानकारी इस कॉन्फ्रेंस के जरिए मिलेगी। 11 सीटों पर तीन चरणों में चुनाव होने हैं। 19 अप्रैल को बस्तर, 26 अप्रैल को कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव में चुनाव होंगे। 7 मई को सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चांपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में चुनाव होंगे। 

बता दें, कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय रायपुर और बलौदा बाजार विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। बलौदा बाजार में आयोजित ब्लॉक स्तरीय बैठक में शामिल होंगे। दोपहर 12 बजे बलौदा बाजार ब्लॉक शहर और ग्रामीण की बैठक आयोजित की जाएगी। दोपहर 2 बजे खल्लारी मंदिर परिसर सुहेला में बैठक होगी। वहीं तिल्दा में होने वाली मशाल रैली में भी जाएंगे। इस रैली में जिला और ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी के अलावा तमाम वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। 

5379487