Logo
सीएम विष्णु देव साय और गृह मंत्री विजय शर्मा की अगुवाई में चल रही पीएचक्यू की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद गृह मंत्री विजय शर्मा ने मामले की जानकारी दी। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और गृह मंत्री विजय शर्मा की अगुवाई में चल रही पीएचक्यू की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, 23, 24 और 25 अगस्त को तीन दिवसीय दौरे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं। जहां वे अलग-अलग विषयों पर बैठक लेंगे।केंद्रीय गृहमंत्री की उपस्थिति में नक्सल मामलों में बैठक आयोजित की जाएगी। इस बैठक में नक्सल मोर्चे पर काम कर रहे सभी विंग के अधिकारी भी शामिल होंगे। इसी को लेकर आज समीक्षा हुई है। 

महादेव सट्टा एप मामले में सीबीआई जांच को लेकर प्रश्न पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, महादेव सट्टा ऐप मामले के अधिकांश आरोपी विदेश में है। इस मामले की सूक्ष्मता और गहराई से जांच आवश्यक है। इससे पहले भी हमने कई मामलों की जांच सीबीआई से कराई है। हम यदि सीबीआई से जांच करवा रहे हैं तो उन्हें पेट में क्यों दर्द हो रहा है। 

महादेव बेटिंग ऐप की जांच करेगी सीबीआई 

महादेव सट्टा एप्प घोटाले को लेकर गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, छत्तीसगढ़ सरकार महादेव बेटिंग ऐप का मामला सीबीआई को सौंपने जा रही है। करीब 70 थानों में अलग-अलग FIR दर्ज है। इस पर प्रक्रिया जारी है और कुछ समय में निर्णय हो जाएगा। 

छत्तीसगढ़ में अमित शाह आकांक्षाओं के अनुरूप हुआ काम 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, विभिन्न विषयों पर चर्चा होनी है। लॉ एंड ऑर्डर और विशेष रूप से नक्सल मामलों पर चर्चा होगी और संयुक्त रणनीति के आधार पर काम करेंगे। छत्तीसगढ़ में अमित शाह ज़ी के आकांक्षाओं के अनुरूप काम हुआ है। उनके आगमन से जनता और अधिकारी गण उत्साहित है।

5379487