Logo
40 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में मौके पर ही 1 महिला की मौत हो गई। वहीं 16 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।     

कोटा । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में 40 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में मौके पर ही 1 महिला की मौत हो गई। वहीं 16 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए में अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान 1 की मौत हो गई। सभी घायलों का इलाज चल रहा है। मामला बेलगहना थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सोनपरी निवासी रामायण भानू के परिवार में शादी कार्यक्रम हुआ था। शादी कार्यक्रम निपटने के बाद शनिवार को परिवार के लोग पिकअप में सवार होकर बेटी के ससुराल मटियाडांड जा रहे थे। पिकअप में परिवार की महिलाओं सहित 40 लोग सवार थे। पिकअप के ड्राइवर ने गांव से निकलते ही वाहन की रफ्तार बढ़ा दी और तालाब के पास पहुंचते ही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई।

गंभीर रूप से घायलों को सिम्स रेफर किया गया 

इस हादसे में मौके पर ही धूमा निवासी 45 वर्षीया पंचकुंवर की मौत हो गई। वहीं  16 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। गांव के पास ही हुए हादसे की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर रूप से घायलों को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग गंगाराम की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  

5379487