Logo
पीएम मोदी की मंगलवार को धमतरी में सभा आयोजित है। बड़ी भीड़ एकत्र होने की संभावना को देखते हुए प्रशासन ने व्यापक तैयारियां की हैं।

यशवंत गंजीर- धमतरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 अप्रैल को धमतरी में आमसभा के लिए आगमन पर कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवागमन व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। साथ ही पार्किंग की व्यवस्था बनाई गई है। प्रधानमंत्री मोदी का आमसभा मंगलवार को धमतरी जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग से लगे ग्राम श्यामतराई में होनी है। 

कार्यक्रम में यातायात व्यवस्था एवं सुरक्षा के दृष्टिकोण से 23 अप्रैल मंगलवार को प्रातः 06:00 बजे से लेकर कार्यक्रम समाप्ति तक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 अंबेडकर चौक से श्यामतराई बायपास तक सभी प्रकार की वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। यात्री वाहन के लिए रायपुर-धमतरी से कांकेर की ओर एवं कांकेर से धमतरी रायपुर की ओर आने वाले सभी वाहनों के लिए वैकल्पिक मार्ग निर्धारित किया गया है:- 

road

रायपुर से कांकेर की ओर जाने वाले यात्री वाहन के वाहन संबलपुर बायपास से श्यामतराई बायपास होते कांकेर की ओर जायेंगे। कांकेर से रायपुर एवं धमतरी की ओर जाने वाले यात्री वाहन श्यामतराई बायपास से संबलपुर बायपास से होकर रायपुर एवं धमतरी शहर की ओर आयेगें। दुर्ग से धमतरी एवं रायपुर की ओर जाने वाले यात्री वाहन संबलपुर बायपास से मुजगहन बायपास होकर जायेगें।

दुर्ग से रायपुर व धमतरी की ओर से आने वाले यात्री वाहन मुजगहन बायपास से संबलपुर बायपास होते रायपुर व धमतरी शहर की ओर आयेगें। साथ ही सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों का प्रातः 06:00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक धमतरी शहर में प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। 

कांकेर की ओर से आने वाले मालवाहक वाहन गुरूर से बालोद होकर रायपुर की ओर जा सकेगें, इसी प्रकार रायपुर से बालोद गुरूर होकर कांकेर की ओर जा सकेगें। उड़ीसा बोरई की ओर से आने वाले मालवाहन दुगली मगरलोड कुरूद होकर रायपुर जा सकेगें।

5379487