Logo
सक्ती जिले के टिंकू देवांगन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आभार पत्र भेजा है। प्रधानमंत्री ने टिंकू को उनके जनसभा के दौरान दिए गए पेंटिंग के लिए आभार व्यक्त करते हुए यह पत्र भेजा है। 

सक्ती। छत्तीसगढ़ सक्ती जिले के टिंकू देवांगन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आभार पत्र भेजा है। प्रधानमंत्री ने टिंकू को उनके जनसभा के दौरान दिए गए पेंटिंग के लिए आभार व्यक्त करते हुए यह पत्र भेजा है। पीएम मोदी द्वारा पत्र मिलने के टिंकू देवांगन और उनके परिजनों में खासा उत्साह है।

पीएम मोदी ने पत्र में लिखा है कि, श्री टिंकू देवांगन जी.... आपके द्वारा बनाई गई पेंटिंग मुझ तक पहुंचाने के लिए आभार। आपकी इस अभिव्यक्ति ने मेरे हृदय को छू लिया है। आप जैसे परिवारजनों से मिलने वाला स्नेह मुझे देश के लिए जी-जान से कार्य करने की नई ऊर्जा देता है। चित्रकला की शक्ति अद्भुत है। यह हमारे उन विचारों और संवेदनाओं को भी दर्शाने की क्षमता रखती है जिसे शब्दों में व्यक्त कर पाना मुश्किल होता है। आपकी पेंटिंग में रचनात्मकता और इस कला में आपकी निपुणता का सहज ही अंदाजा लगता है। 

पीएम मोदी का पत्र
पीएम मोदी का पत्र

लिखा- हमारी युवा शक्ति विलक्षण प्रतिभा की लिखेगी गाथाएं 

यह देखना सुखद है कि अनंत संभावनाओं के इस अवसर काल में हमारी युवाशक्ति अपनी विलक्षण प्रतिभा के दम पर सफलता की नई गाथाएं लिख रही है।
मुझे विश्वास है कि आप अपनी कला को इसी प्रकार निखारते हुए देश व समाज के लिए अपना अमूल्य योगदान देंगे। आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना सहित।


 

5379487