Logo
रायगढ़ जिले में पुलिस ने आईपीएल मैच में बॉल टू बॉल सट्टा खिलाते हुए 3 आरोपी समेत कुल 12 सटोरियों को पकड़ लिया। उनके पास से लाखों रुपए नगद और अन्य सामान बरामद किया है। 

रायगढ़।  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने आईपीएल मैच में बॉल टू बॉल सट्टा खिलाते हुए 3 आरोपी समेत कुल 12 सटोरियों को पकड़ लिया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 40 हजार रुपए नगद, 1 लैपटॉप सहित 1 लाख 62 हजार की संपत्ति जब्त किया गया है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, खरसिया पुलिस ने तीन और चक्रधरनगर पुलिस ने दो व्यक्तियों को सट्टा खिलाते हुए पकड़ा लिया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 40 हजार 910 रुपये, 12 मोबाइल, 1 लैपटॉप सहित 1 लाख 62 हजार की संपत्ति जब्त किया गया है।

जांच के दौरान पकड़ाया गांजा तस्कर

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनज़र जिले में हो रहे अवैध रूप से गांजा, शराब और अन्य नशीले पदार्थों के अवैध तस्करी को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। ज्यादातर कारों की चेकिंग की जा रही है। चेकिंग के दौरान कुछ लोग पुलिस को चकमा देके नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं। इसी दौरान गरियाबंद जिले में तेज रफ्तार में आ रहे बाइक चालक को भी पुलिस ने रोका। जांच के दौरान उसके थैला से गांजा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। 

Ganja smuggler in police custody
पुलिस के कब्जे में गांजा तस्कर
5379487