Logo
सुने मकान में चोरों ने धाबा बोल दिया और 95,0000 रुपये के साथ सोना-चांदी लेकर फरार हो गए हैं। हालांकि पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजा शर्मा/डोंगरगढ़- छत्तीसगढ़ के राजनादगांव जिले के डोंगरगढ़ में सूने मकान में चोरों ने धाबा बोल दिया और 95,0000 रुपये के साथ सोना-चांदी लेकर फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद डोंगरगढ़ के रहने वाले शिवेन्द्र भगत ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में उसने बताया कि, वो जब सहपरिवार वापस लौटा तो मकान का ताला और घर के अंदर की अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। 

चोरों की तलाश में जुटी थी पुलिस 
इस मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए उच्च अधिकारियों ने टीम गठित की है। साथ ही सायबर सेल की मदद से चोरों और सामान के साथ नगद के पता लगाने की कोशिश की जा रही थी। 

सीसीटीवी फुटेज के जरिए पकड़े गए चोर 
संयुक्त टीम ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला और चोरी के लिए उपयोग किये वाहन के आधार पर आरोपी अजय कुमार जैन, सुरेन्द्र राव और जितेन्द्र कुमार विश्वकर्मा को पकड़ा गया है। 

तीनों आरोपियों की दुर्ग जेल में हुई थी दोस्ती 
दुर्ग के केन्द्रीय जेल में बंद होने के दौरान आरोपी अजय जैन, सुरेन्द्र राव, जितेन्द्र विश्वकर्मा की दोस्ती हुई थी। जेल से रिहा होने के बाद तीनों बड़ी चोरी का योजना बनाकर एक सिल्वर रंग की सेन्ट्रो कार क्र0- सीजी 07 एम 0470 किराये से लेकर घटना को अंजाम दिया है।  इन तीनों ने आलमारी के लॉकर को तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात और दीवान पंलग के अन्दर रखे रूपये को चोरी कर भाग निकले।  

पत्नी ने भी दिया साथ 
आरोपी अजय जैन आदतन चोर है। जिसके खिलाफ राजनांदगांव जिला में ही 18 प्रकरण दर्ज है। अजय कुमार जैन की पत्नी दिव्या जैन ने चोरी की सम्पत्ति अपने पास छिपाकर रखी है। इस चोरी के संबंध में पुरी जानकारी रखने और घटना की जानकारी को पुलिस से छिपाने में शामिल होने से दिव्या जैन के खिलाफ़ भी न्यायालिक प्रकरण दर्ज कर जेल भेजा गया है।

5379487