Logo
राजनांदगांव में एक नाबालिग की बर्बरता से पिटाई के मामले में एसपी मोहित गर्ग ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया है। संतोष कुमार भुआर्य को नया थाना प्रभारी बनाया गया।   

अक्षय साहू- राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से नाबालिग की बर्बरता से पिटाई के मामले में टीआई अवनीश श्रीवास को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसपी मोहित गर्ग ने मामला सामने आने के बाद कार्रवाई की है। वहीं उनकी जगह अब संतोष कुमार भुआर्य को नया थाना प्रभारी बनाया गया। थाने में पुलिस वालों ने किशोर को बेरहमी से पीटने और बेहोश होने पर उसे थाने के बाहर फेंक दिया था। 

यहां देखें आदेश 


यह है पूरा मामला 

दरअसल यह पूरी घटना छुरिया थाना क्षेत्र का है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। रसमड़ा निवासी एक नाबालिग अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने कुमर्रा छुरिया गया था। नाबालिग की गर्लफ्रेंड अपनी दादी के साथ रहती है। दादी की गैरमौजूदगी में किशोर गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा था। उसी समय उसकी दादी घर पर पहुंच जाती है। जिसके बाद दादी के डर से दोनों घर में अपने आप को बंद कर लिया। इसके बाद दोनों ने 112 डायल में कॉल करके पुलिस से मदद मांगी। टीम पहुंचने के बाद दरवाजा खोलकर दोनों बाहर आए। इसके बाद नाबालिग को थाना ले जाया गया।  

इसे भी पढ़ें...राज्य स्तरीय पुरस्कार : सीएम साय ने खुशबू सोनखरे को किया सम्मानित

नाबालिग को बेहोश होने तक पीटा 

किशोर के भाई मनीष चक्रधारी ने बताया कि मेरे भाई के साथ पुलिस वालों ने मारपीट की है खबर मिली। थाने के सामने ही आईटीबीपी का एक कैम्प है। आईटीबीपी के जवान ने भाई के जेब से मोबाइल निकालकर हमे कॉल किया। जब हम थाना पहुंचे तो वह बाहर में बेहोश पड़ा हुआ था। नाबालिग के भाई का आरोप है कि थाने में किशोर को बेरहमी से पीटा गया और बेहोश होने पर उसे थाने के बाहर फेंक दिया गया। सूचना मिलने पर परिजन छुरिया पहुंचे और इलाज के लिए जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल उसका इलाज जारी है।

5379487