Logo
 देर रात तक शराबखोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने वीआईपी रोड स्थित संचालित पब, कैफे, होटल में दबिश दी।  

रायपुर। वीआईपी रोड स्थित संचालित पब, कैफे, होटल तथा बार में देर रात तक शराबखोरी की शिकायत के बाद एसएसपी के निर्देश पर शनिवार देर रात एएसपी अनुराग झा, सीएसपी अमन झा एसपी क्रैक टीम लेकर छापा मारने पहुंचे। जांच के दौरान पुलिस ने देखा कि आधा दर्जन संस्थानों में लोगों को तय समय बाद भी शराब परोसी जा रही थी। पुलिस ने देर रात शराब परोसने वाले 23 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। इस दौरान वीआईपी रोड स्थित फिल इन द ब्लैंक के संचालक सादिक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। संचालक पर आरोप है कि समय तय समय के बाद वह अपने रेस्टोरेंट को बाहर से बंद कर अंदर में लोगों को शराब परोस रहा था।

पुलिस जब रेस्टोरेंट पर कार्रवाई करने पहुंची, तब रेस्टोरेंट संचालक ने पुलिस का वीडियो बनाकर आरोप लगाया कि पुलिस ने जानबूझकर पौने 12 बजे उसका रेस्टोरेंट खुलवाकर फर्जी कार्रवाई की है। पुलिस के अनुसार, रेस्टोरेंट संचालक को पूर्व में भी तय समय के बाद रेस्टोरेंट संचालित नहीं करने की चेतावनी दी गई थी। चेतावनी के बावजूद बाहर से रेस्टोरेंट बंद कर अंदर से लोगों को शराब परोसी जा रही थी।

इसे भी पढ़ें ... अब शराब निर्माताओं से राज्य सरकार ने शुरू की सीधी खरीदी

एसएसपी पहुंचे थानों की जांच करने

इस दौरान एसएसपी संतोष सिंह माना, गंज, क्राइम ब्रांच तथा सिविल लाइंस थाने पहुंचे। साथ ही एसएसपी नाइट पेट्रोलिंग, पंडरी बस स्टैंड और अन्य चेक पॉइंट का जायजा लिया। इसके पूर्व एसएसपी के निर्देश पर वीआईपी रोड पर एक विशेष एसपी क्रैक टीम द्वारा अधिकृत समय से ज्यादा देर तक खुले बार और रेस्टोरेंट को चेक किया गया। ऐसे कई होटल व रेस्टोरेंट फ्लोरेंस, शीतल जूक, देशी ठाट, एफटीबी, स्काई लाउंज के मैनेजर और अन्य को अवैधानिक कार्यों में लिप्त पाए जाने पर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट और प्रतिबंधात्मक धाराओं के कार्रवाई की गई।

 

CH Govt hbm ad
5379487