Logo
रायपुर में थाने की शुद्धिकरण और पूजा-पाठ का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर अब तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर तेलीबांधा थाने में एक सिपाही के पूजा- पाठ करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं की लगातार हो रहे अपराधों को रोकने के लिए थाने का गंगा जल से शुद्धिकरण किया गया। सिपाही के थाने की पूजा करने और नारियल फोड़ने को लेकर लोग अब तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

दरअसल तेलीबांधा थाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सिपाही थाने के गेट की पूजा कर नारियल फोड़ते हुए दिख रहा है। नारियल फोड़ने और पूजा करने को लेकर अब लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसे अपराध से जोड़ते हुए थाने की शुद्धिकरण कराने की बात कह रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें...ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप : आन्या ने सिल्वर और लक्ष्मी ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया

अपराध रोकने के लिए थाने का शुद्धिकरण !

थाने की पूजा करने वाले वीडियो को लेकर पुलिस के आला अफसरों ने बताया की वायरल हो रहा सिपाही पेट्रोलिंग टीम में शामिल है। सिपाही नियमित थाना आने के पहले थाने के गेट की पूजा करने और नारियल फोड़ने के बाद थाने के अंदर अपनी आमद देता है। गौरतलब है की तेलीबांधा थाना क्षेत्र में हत्या की लगातार दो घटनाएं घटित हो चुके है। साथ ही लगातार अपराधिक घटनाएं होने की वजह से लोग थाने की पूजा करने के इस वीडियो को अपराध से जोड़ते हुए थाने का शुद्धिकरण और पूजा  करने की बात कह रहे हैं।  


 

5379487