Logo
खैरागढ़ में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष के इस्तीफे को लेकर बवाल मचा हुआ है। अध्यक्ष श्री वर्मा अपने इस्तीफे से मुकर गए और उन्होंने थाने जाकर सीएमओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

खैरागढ़। छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में नगर पालिका परिषद में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। एक तरफ जहां अध्यक्ष शैलेंद्र वर्मा के इस्तीफे की बात सामने आयी थी। इसी बीच शैलेंद्र वर्मा ने इस्तीफा देने से इंकार कर दिया है। साथ ही वे कांग्रेस विधायक यशोदा वर्मा के साथ थाने में पहुंचे और सीएमओ प्रमोद शुक्ला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

President Shailendra Verma and his supporters reached the police station.
थाने पहुंचे अध्यक्ष शैलेंद्र वर्मा और उनके समर्थक 

इस पूरे मामले पर हमारे संवाददाता से बातचीत करते हुए विधायक यशोदा वर्मा ने बताया कि, नगर पालिका अध्यक्ष के लेटर पैड का नगरपालिका के अधिकारी और कर्मचारियों ने दुरुपयोग किया है। उन्होंने हमारे अध्यक्ष के नाम से इस्तीफ़ा लिख कर उसे वायरल भी कर दिया है। नगर पालिका अध्यक्ष के इस्तीफे की जानकारी ना तो संगठन को है और ना ही स्वयं विधायक को है। 

सीएमओ बोले- स्वयं आकर दिया था इस्तीफा 

वहीं पूरे मामले को लेकर मुख्य नगर पालिका अधिकारी प्रमोद शुक्ला ने बताया कि, मेरे पास शैलेंद्र वर्मा ने स्वयं उपस्थित होकर मुझे अपना इस्तीफा सौंपा था। उस इस्तीफे को मैने अपर सचिव, नगरीय प्रशासन और विकास विभाग को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दिया है। अब जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं, उसके बारे में वे लोग ही ज्यादा अच्छे से बता सकते हैं। 

5379487