Logo
डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, पिछले कई सालों से कांग्रेस के नेता ऐसा कह रहे हैं। लेकिन ईडी की कार्रवाई के बाद किसी को जमानत तक नहीं मिल पाई है। 

रायपुर- एक तरफ लोकसभा चुनाव आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय एंजेंसियों को लेकर कर्नाटक से लेकर छत्तीसगढ़ तक बवाल मचा हुआ है। दरअसल, कर्नाटक विधायक प्रयांक खड़गे ने कहा था कि, केंद्रीय एजेंसियां बीजेपी की फ्रंटल संस्थाएं हैं। इसी मसले को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, पिछले कई सालों से कांग्रेस के नेता ऐसा कह रहे हैं। लेकिन ईडी की कार्रवाई के बाद किसी को जमानत तक नहीं मिल पाई है। 

तथ्यों के आधार पर हुई कार्रवाई

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कर्नाटक विधायक प्रयांक खड़गे को जवाब देते हुए कहा कि, साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई हुई है। भाजपा को किसी को भी बिना तथ्य या आधार के फंसाने की जरूरत नहीं है। 

भ्रष्टाचार के समर्थन में आंदोलन किया जा रहा 

दिल्ली में कांग्रेस के आंदोलन को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, भ्रष्टाचार के आरोप में जो जेल में बंद हैं। उसके समर्थन में ये आंदोलन कर रहे हैं। इसका जवाब जनता उन्हें देकर रहेगी। साथ ही जमीन रजिस्ट्री शुल्क में 30 प्रतिशत की छूट समाप्त होने पर बोले कि, पिछले 5 साल में कांग्रेस ने किसके लिए काम किया है। कांग्रेस ने अपने लोगों को लाभ देने की व्यवस्था की थी। वित्त मंत्री ओपी चोधरी ने स्पष्ट कर दिया है...क्यों और किसके लिए कार्य किया गया है। लेकिन हमारी सरकार में वो योजना लागू नहीं होगी। 

लंबे समय से चल रही कार्रवाई 

कांग्रेस का कहना है कि, आईडी और ईडी चुनाव के समय में ही कार्रवाई करती है, इस पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, देशभर में इनकी कार्रवाई लंबे समय से चल रही है। आज ही इनकी कार्रवाई शुरू हुई, ऐसा तो नहीं है। 

चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक 

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस हार मान चुकी है। ये बैठक करे या कुछ भी करे, कोई फायदा नहीं होने वाला है। जनता ने तय कर लिया है कि, 11 की 11 सीटे भाजपा की झोली में डाली जाएगी। 

डिप्टी सीएम का मुंगेली और बिलासपुर दौरा

बता दें, डिप्टी सीएम अरुण साव मुंगेली और बिलासपुर के दौरे पर हैं। इस दौरे को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने अलग-अलग बैठकें ली, आज मुंगेली का दौरा है। लगातार आमसभाए और कार्यकर्ता सम्मेलन चल रहा है। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के कार्यकर्ता चुनाव अभियान में जुट गए हैं। 

5379487