Logo
पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने किसानों को लेकर कहा कि, जब यहां धान की कीमत दे सकते हैं तो पूरे देश में क्यों नहीं...

रायपुर- एमएसपी को लेकर किसान एक बार फिर सड़कों पर उतर आए हैं। पिछली बार के आंदोलन में भाजपा ने बिल वापस ले लिया था। इस बार फिर से किसानों को लेकर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। इन सब के बीच पूर्व सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली और हिमाचल के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, BJP को कांग्रेस की वजह से 31,00 का ऐलान करना पड़ा है। जब यहां धान की कीमत दे सकते हैं तो पूरे देश में क्यों नहीं, वहीं किसान आंदोलन को लेकर कहा कि, हम किसानों के आंदोलन का पूरा समर्थन करते हैं। राहुल जी ने आप सभी से वादा किया है, अगर सरकार बनी तो MSP की गारंटी देंगे। 

भाजपा को उनके ही विधायक घेर रहे

भूपेश बघेल ने बजट सत्र को लेकर कहा कि, विधानसभा में अपनी ही सरकार को बीजेपी विधायक घेरते हुए नजर आए। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, चुनकर आए लोग मंत्री और डिप्टी CM बन गए हैं। इन्हें नियमों की जानकारी नहीं है, लगातार घिरते जा रहे हैं। इसके अलावा लगातार घोषणा भी करते जा रहे हैं, यह नजीर बन रही है। आगे भी उम्मीद होगी इसी प्रकार से घोषणा करेंगे। 

कांग्रेस की नकल कर रही बीजेपी सरकार 

मंत्रीगण BJP कार्यालय में जनता की समस्या सुनेंगे, इस मसले को लेकर भूपेश ने सरकार को घेरते हुए कहा कि, भाजपा सरकार कांग्रेस की नकल करती हुई दिखाई दे रही है। समस्या सुनेंगे तो पता चलेगा लोग कितने परेशान हैं। बैंक में लिमिट के चलते किसान भटक रहे हैं। पूरे प्रदेश में किसानों की राशि का भुगतान नहीं हुआ है। महतारी वंदन में भी सीधे पैसा देना था, इसके बावजूद फॉर्म भरा रहे हैं। 
 

5379487