Logo
रायपुर में आदिवासी युवक की हत्या पर जमकर सियासत हो रही है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने इसको लेकर जमकर निशाना साधा है और सीएम साय और गृहमंत्री शर्मा पर सवाल उठाए हैं। मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल कहा कि, मैं घटना की निंदा करता हूं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आदिवासी युवक की हत्या पर जमकर सियासत हो रही है। पीसीसी चीफ दीपक बैज ने इसको लेकर जमकर निशाना साधा है और सीएम साय और गृहमंत्री शर्मा पर सवाल उठाए हैं। बैज के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि, मैं घटना की निंदा करता हूं। 

उन्होंने आगे कहा कि, मुझे व्यक्तिगत रूप से इस बात का बहुत दुख है और इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसका हम प्रयास करेंगे। अपराधी कोई भी हों बक्से नहीं जाएंगे और इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। इस प्रकार की घटना को जाति धर्म समाज से जोड़ना उचित नहीं है। ऐसी घटनाओं को संरक्षण ना बीजेपी देती है और ना ही समाज के लोग देते हैं। 

हमारे गृह मंत्री बहुत ही ऊर्जावान, चिंतनशील और गंभीर

बैज ने कहा है कि, गृहमंत्री अनुभवहीन है उनके इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री श्री जायसवाल ने कहा कि, हमारे गृह मंत्री दिग्भ्रमित नहीं है। ये उनके 6 महीने के कार्यकाल को देखकर कांग्रेस भयभीत है। नक्सलवाद को समाप्त करने बड़ा अभियान चलाया गया है और बड़ी संख्या में एनकाउंटर हुए हैं। प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति चुस्त दुरुस्त हुई है और आज अपराधी खौफ खा रहे हैं। इसलिए कांग्रेस बिना सिर पूछ के आरोप लगा रही है। हमारे गृह मंत्री बहुत ही ऊर्जावान, चिंतनशील और गंभीर हैं। 

कांग्रेस में समुन्द्र मंथन चल रहा है

कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर तंज कसते हुए मंत्री श्री जायसवाल ने कहा कि, कांग्रेस में समुन्द्र मंथन चल रहा है। अब इंतजार करते हैं कि, उसमें अमृत निकलता है या विष। क्योंकि, कांग्रेस ने जब- जब मंथन किए हैं तो विष ही निकला है। इस विष को पीने वाला कोई रहे तो ठीक है। 

 
 

5379487