Logo
भाजपा प्रदेश महामंत्री रामजी भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी के घर-घर हमारे कार्यकर्ता जा रहे हैं।

रायपुर- केंद्रीय चुनाव समिति की लगातार बैठक जारी है। इन बैठकों में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को कार्य सौंपा जा रहा है। इसके साथ ही उनसे छत्तीसगढ़ की स्थिति के बारे में भी पूछा जा रहा है। इसी बीच भाजपा प्रदेश महामंत्री रामजी भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी के घर-घर हमारे कार्यकर्ता जा रहे हैं। पीएम मोदी का संदेश लाभार्थियों के पास पहुंच रहा है। 1 लाख 8 हजार कार्यकर्ता इसपर काम कर रहे हैं। आने वाले वक्त में मुख्यमंत्री सहित बाकी सभी नेता भी लाभार्थियों के पास जाएंगे। 

पार्टी ने एक संतुलित टीम उतारी है 

बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, भाजपा ने सभी 11 लोकसभा सीटों का ऐलान किया है। पार्टी ने एक संतुलित टीम उतारी है, यह सभी अनुभवी और दिग्गज नेता है। प्रत्याशियों की घोषणा के बाद जिस प्रकार से रिस्पांस आया है, उस हिसाब से 11 लोकसभा सीट हम ही जीतेंगे। 

सांसदों का टिकट काटने को लेकर क्या बोले डिप्टी सीएम 

कई सांसदों का टिकट काटने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि, पार्टी हर एक कार्यकर्ता के बारे में विचार करती है। समय-समय कर अलग-अलग जिम्मेदारी दी जाती है। इसी आधार पर 11 प्रत्याशियों को मौका मिलता है। कांग्रेस में जो फाइटिंग हो रही है, उसकी चिंता उन्हें करनी चाहिए। क्योंकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने, यह छत्तीसगढ़ की जनता चाहती है। 

5379487