Logo
राज्य सरकार द्वारा 27 जुलाई से जन समस्या निवारण पखवाड़ा शिविर का आयोजन 10 अगस्त तक किया गया है, जिसमें तिल्दा नेवरा में भी यह शिविर जारी है।  

दिलीप वर्मा - तिल्दा नेवरा। पूरे प्रदेश में आम नागरिकों की समस्याओं के निराकरण के लिए सरकार द्वारा जन समस्या निवारण पखवाड़ा शिविर का आयोजन 27 जुलाई से 10 अगस्त तक किया गया है। जहां पर अलग-अलग दिन और वार्डों के लिए यह शिविर आयोजित की जा रही है।

सामुदायिक भवन में लगा शिविर 

तिल्दा नेवरा शहर में 27 जुलाई के बाद 30 जुलाई को यह शिविर वार्ड क्रमांक 19 मां मौली मंदिर के पास सामुदायिक भवन में आयोजित की गई। जिसमें वार्ड क्रमांक 19,  20 व 21 के लोगों की समस्याओ के निराकरण के लिए यह शिविर आयोजित की गई है। मंगलवार को वार्ड वासियों ने शिविर स्थल पर पहुंचकर राजस्व विभाग के स्टॉल को खोजते दिखाई दिए।

राज्स्व के स्टाल में केवल एक कमर्चारी रहा मौजूद

बता दें कि, शिविर में राजस्व विभाग द्वारा मंगलवार को स्टाल लगा गया था जहां एक ही व्यक्ति बैठा था, लेकिन आमजनों को पता ही नही चल रहा था कि, यह राजस्व विभाग द्वारा लगाया गया है। नगर पालिका सीएमओ अनीश ठाकुर सहित नगर पालिका के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे थे इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग व उद्यानिकी विभाग का स्टाल भी शिविर में लगा हुआ था। शिविर में कई लोगों ने कहा कि, यह महज एक दिखावा है शिविर का लाभ आमजन को नहीं मिल पा रहा। 

CH Govt hbm ad
5379487