Logo
पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, राहुल गांधी की सभा में बस्तर में जन सैलाब उमड़ेगा।

जीवानंद हलधर/जगदलपुर- बस्तर में मतदान से पहले भाजपा ने अपना स्टार प्रचारक मैदान में उतार दिया है। वहीं अब कांग्रेस पार्टी भी अपना स्टार प्रचारक बुलाने के लिए घूमती हुई नजर आ रही है। दरअसल, बस्तर जिले के आमाबाल में 8 अप्रैल को पीएम मोदी ने कांकेर सीट के प्रत्याशीयों के लिए जनसभा को संबोधित किया था। अब इसी क्षेत्र में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के आने की तैयारी में कांग्रेस जुटी हुई है। 

बस्तर से गांधी परिवार का खास नाता रहा

तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, राहुल गांधी की सभा में बस्तर में जन सैलाब उमड़ेगा। क्योंकि बस्तर से गांधी परिवार का खास नाता रहा है और बस्तर के लोग गांधी परिवार को चाहते हैं। साथ ही कहा कि, 13 अप्रैल को लोग अपने घरों से निकल कर राहुल गांधी को देखने और सुनने आएंगे। जिससे कांग्रेस को जनता का समर्थन मिलेगा। 

अधिकारियों के साथ बैज और लखमा ने की बातचीत 

राहुल गांधी 13 अप्रेल को बस्तर दौरे के लिए आ रहे हैं। इधर राहुल गांधी के आगमन और सभा स्थल लाल बहादुर शास्त्री मैदान का जायजा लेने के लिए पीसीसी चीफ दीपक बैज और कांग्रस प्रत्याशी कवासी लखमा पहुंचे हैं। दोनों ही स्थानीय पुलिस के आला अधिकारियों के साथ राहुल गांधी की सभा के संबंध में बातचीत करने पहुंचे हैं। 

5379487