Logo
रायगढ़ के दर्रा दर्रामुडा पेट्रोल पंप के पास दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। वहीं दमकल की टीम आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। 

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई और 11 केवी की बिजली लाइन भी बंद हो गई। आग की लपटें इतना तेज था कि, घटना स्थल के आस-पास के फैल गई। जिससे आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया हैं । इसकी सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर  पहुंची और आग बुझाने में लग गई है। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। यह घटना रायगढ़ के दर्रा दर्रामुडा पेट्रोल पंप के पास हुआ है। 

 

 

लाइनमैन की करंट लगने से मौत

इधर, रायपुर में CSEB विभाग के लाइनमैन की करंट लगने से मौत हो गई। कर्मचारी सब स्टेशन में खंभे पर चढ़कर काम कर रहा था। लाइनमैन दिलीप जंघेल लाइन बंदकर करके सुधार काम कर रहा था। बिना सूचना के लाइन चालू करने से  काम कर रहे लाइनमैन को करंट लगने से नीचे गिरने पर मौत हो गई। दरअसल यह पूरी घटना टिकरापारा थाना इलाके का है जहां पर मठपुरैना लाइनमैन सब स्टेशन के खंभे पर चढ़कर काम कर रहा था। इसी बीच किसी ने बिना जानकारी दिए पॉवर ऑन कर दिया। जिसके कारण करंट लगने से मौके पर कर्मचारी की मौत हो गई। बिना AE के अनुमति के पॉवर ऑन नहीं  किया जाता है। 

इसे भी पढ़ें...चिकित्सा अपशिष्ट के निष्पादन में लापरवाही : पर्यावरण संरक्षण मंडल ने 16 स्वास्थ्य केन्द्रों को भेजा नोटिस

परिजनों ने की FIR की मांग 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर मृतक लाइनमैन के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं इस घटना के बाद परिजनों ने AE प्रवीण वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। 

5379487