Logo
रायगढ़ में आयोजित चक्रधर समारोह में अपनी प्रस्तुति देने पहुंचे छत्तीसगढ़ी कलाकार और विधायक अनुज शर्मा। जहां उन्होंने अपनी गीतों से लोगों का मन मोह लिया। 

अमित गुप्ता- रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में चल रहे 10 दिवसीय चक्रधर समारोह के 9वें दिन पद्मश्री अनुज शर्मा ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस प्रतिष्ठित समारोह में 9 साल बाद भाग लेने पहुंचे अनुज शर्मा ने मंच की तारीफ करते हुए कहा कि, यह ऐसा मंच है जिसे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कलाकार अपने करियर की उपलब्धियों में गिनते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि, चक्रधर समारोह एक ऐसा मंच है, जहां प्रदर्शन करना गर्व की बात होती है। देश और दुनिया के कलाकार यहां आकर सम्मानित महसूस करते हैं। रायगढ़ को एक सांस्कृतिक केंद्र के रूप में वर्णित किया गया है। रायगढ़ में कला और संस्कृति की समझ रखने वाले पारखी लोग हैं, जो यहां के आयोजन को विशेष बनाते हैं। 

इसे भी पढ़ें... कस्तुरमेटा पहुंचे मंत्री केदार कश्यप : ग्रामीणों से मुलाकात कर जानी समस्याएं

जनता की सेवा करना मेरी पहली प्राथमिकता 

विधायक श्री अनुज शर्मा ने आगे कहा कि, एक अभिनेता और सिंगर होने के साथ-साथ मेरा राजनीतिक जीवन भी महत्वपूर्ण है। घर चलाने के लिए अभिनेता और सिंगर होना जरूरी है, लेकिन एक राजनेता के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभाना भी उतना ही आवश्यक है। मेरी प्राथमिकता जनता की सेवा करना है और इसके प्रति मैं सदैव समर्पित हूं।

5379487