Logo
पेंड्रा में हुई बारिश ने रेलवे स्टेशन की व्यवस्था की पोल खोलकर दी। प्लेटफाॅर्म क्रमांक दो और तीन पर बारिश बंद होने के बाद भी टिनशेड से पानी गिरता रहा। 

आकाश पवार- पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जिले में देर शाम से हुई बारिश ने पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन की व्यवस्था की पोल खोल दी है। बुधवार शाम को हुई बारिश से प्लेटफार्म नंबर 2 पर स्थित टिनशेड पर पानी भर गया जो बारिश बंद होने के बाद भी टिनशेड से गिरता रहा। जिससे यात्रियों को परेशानी हुई और वे भीगने से बचने के लिए जुगाड़ लगाते दिखे।

पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन देश में सबसे ज्यादा राजस्व देने वाले बिलासपुर जोन के अंतर्गत आता है। यह बिलासपुर कटनी रूट का सबसे महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनो में से एक है। स्टेशन के प्लेटफाॅर्म क्रमांक दो और तीन पर जगह-जगह पानी टपकने से यात्री परेशान हुए। सबसे ज्यादा समस्या ओवरब्रिज और रेलवे केंटीन के पास रही, जहां टिनशेड से पानी लगातार टपकता रहा था। 

इसे भी पढ़ें...जल्द होगी ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारीयों की नियुक्ति : सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी

यात्री हुए परेशान 

बारिश का पानी प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के बैठने के बेंच पर भी पानी टिनशेड से टपक रहा था। अपने सामान और खुद को भीगने से बचाने के लिए यात्री बेंच में बैठने की बजाए खड़े होकर ही घंटों ट्रेनों का इंतजार करते रहे थे। पानी की वजह से प्लेटफॉर्म पर फिसलकर गिरने का भी खतरा था।  
 

5379487