Logo
ओलम्पिक संघ की नई कार्यकारिणी में सीएम विष्णुदेव साय को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। वहीं सांसद बृजमोहन अग्रवाल, मंत्री केदार कश्यप, सांसद विजय बघेल और हरिभूमि INH 24*7 के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सर्किट हाउस में आमसभा का आयोजन किया गया। जिसमें छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें सीएम विष्णुदेव साय को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। वहीं सांसद बृजमोहन अग्रवाल, मंत्री केदार कश्यप, सांसद विजय बघेल और हरिभूमि INH 24*7 के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। महासचिव पद के लिए विक्रम सिसोदिया निर्विरोध चुना गया और कोषाध्यक्ष पद के लिए संजय मिश्रा को निर्वाचित किया गया है। नई कार्यकारिणी में 43 पदों के लिए 32 नामांकन दाखिल हुए थे। 

देखिये नव नियुक्त पदाधिकारियों की सूची 

सीएम ने पूरे एसोशियशन का जताया आभार 

अध्यक्ष चुने जाने के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, मुझे निर्विरोध अध्यक्ष चुनने के लिए मैं पूरे एसोशियशन का आभार व्यक्त करता हूं। यह पूरा चुनाव शांति पूर्वक हुआ और यह एक बहुत अच्छा संकेत है। हम लोग पूरी निष्ठा से खेलों को आगे बढ़ाएंगे और हम सभी टीम भावना से काम करके खेलों को बढ़ावा देंगे।

सांसद बृजमोहन अग्रवाल बोले- 15 सालों में खेलों को दिया गया प्रोत्साहन 

वहीं संघ के उपाध्यक्ष और सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, BJP सरकार के 15 सालों में खेलों क़ो प्रोत्साहन देने का काम हुआ और आज के समय में इसे और बढ़ावा देने की आवश्यकता है। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि, मैं इसलिए संघ में आया क्योंकि मेरे पास समय है। पांच साल में एक बार खेलना है और अभी खिलाड़ियों के साथ रहना है। 

महासचिव सिसोदिया बोले- खेल की गतिविधियों में छत्तीसगढ़ बनेगा अग्रणी राज्य 

संघ के नए महासचिव विक्रम सिसोदिया ने कहा कि, खेल की गतिविधियों में छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्य बनेगा। आने वाले समय में छग में नेशनल गेम्स कराए जायेंगे। कार्यकारिणी में विभिन्न क्षेत्र के लोग शामिल है और इससे खेलों क़ो बढ़ावा मिलेगा। छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के ऑफिस का रिनोवेशन होगा और यह ऑफिस पूरे देश के लिए मिशाल बनेगा। सीएम विष्णुदेव साय और सांसद बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में यह संघ नई ऊंचाईयों पर पहुंचेगा। 

5379487