Logo
सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी की सक्रिय सदस्यता ली। प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने उन्हें सदस्यता दिलाई। सदस्यता लेने के बाद सीएम श्री साय ने X अकॉउंट पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी का सक्रिय सदस्यता अभियान जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी की सक्रिय सदस्यता ली। प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने उन्हें सदस्यता दिलाई। सदस्यता लेने के बाद सीएम श्री साय ने X अकॉउंट पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। 

अपने X अकॉउंट पर पोस्ट करते हुए सीएम ने लिखा कि, राष्ट्रनिर्माण में तत्पर, जनसेवा को समर्पित भारतीय जनता पार्टी के 'सक्रिय सदस्यता अभियान' के तहत आज निवास कार्यालय में पार्टी की सक्रिय सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने आगे लिखा कि, आप सभी से आग्रह है कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओजस्वी मार्गदर्शन में प्रारंभ हुए इस अभियान से जुड़ें और "विकसित भारत - विकसित छत्तीसगढ़" की परिसंकल्पना को साकार करने में सहभागी बनें। 

ये मंत्री और नेता रहे उपस्थित 

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा, विधायक पुन्नुलाल मोहले, प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, विकास मरकाम, जयंती पटेल, छगन मूंदड़ा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

5379487