Logo
गुढ़ियारी में बदमाशों के एक गुट ने एक युवक से मारपीट कर जबरन मोबाइल और 27 हजार रुपए लूट लिए। लाभांडी में कार शो रूम के पास युवक का कंकाल मिला है। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि, अब वे खुलेआम लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बदमाशों ने एक युवक को जबरन ई रिक्शा में बैठाकर जयस्तंभ चौक लेकर गए। जहां उन्होने उससे मारपीट कर मोबाइल और 27 हजार रुपए नकदी लूट लिए। युवक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की है घटना। 

मिली जानकारी के अनुसार, गुढ़ियारी में बदमाशों के एक गुट ने एक युवक को जबरन ई रिक्शा में बैठाकर जयस्तंभ चौक लेकर गए। जहां उन्होने उससे मारपीट कर जबरन मोबाइल और 27 हजार रुपए लूट लिए। युवक ने किसी तरह चलते ई रिक्शे से कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो निकलकर सामने आया है। जिसमें बदमाश उसे लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने सूरज सारथी, राजेश धांडे, परमानंद धांडे और ओमप्रकाश शर्मा को गिरफ्तार किया है। 

इसे भी पढ़ें... भाजपा का सदस्यता अभियान : वित्त मंत्री चौधरी बोले- पीएम मोदी के बाद सीएम साय लेंगे सदस्यता, 10 करोड़ के लक्ष्य को करेंगे पूरा 

लाभांडी में कार शो रूम के पास मिला युवक का कंकाल 

राजधानी रायपुर के लाभांडी स्थित कार शो रूम के पास एक युवक का कंकाल मिला है। मृतक का नाम गोपी यादव बताया जा रहा है, उसके हाथ के कड़े और कपड़े से युवक की पहचान की गई है। कंकाल 20 से 25 दिन पुराना बताया जा रहा है। युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने तेलीबांधा थाने में युवक के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। तेलीबांधा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

5379487