Logo
रायपुर में PRSU के पास मौजूद एक कैफे में भीषण आग लग गई। आग लगने की वजह सिलेंडर फटना बताया जा रहा है। दमकल की दो गाड़ियों ने घंटेभर की मशक्कत के बाद आग पर कापू पा लिया।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक कैफे में आग लग गई है। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। सरस्वती नगर थाने की पुलिस भी मौके पर है। आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि, आग किचन में गैस सिलेंडर फटने से लगी है। जिस कैफे में आग लगी है वह सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के रविशंकर यूनिवर्सिटी के गेट के पास ही स्थित है। कैफे का नाम बंक क्लास बताया गया है। 

fire

मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर बाद लगभग साढ़े 3 बजे के आसपास आग लगी है। सरस्वतीनगर थाने के ठीक सामने 'बंक क्लास' नाम का दोमंजिला कैफे स्थित है। बताया जा रहा है कि, आग सबसे पहले कैफे के किचन में भड़की।

इसे भी पढ़ें...राइस मिल में हादसा : दीवार गिरने से दबकर मजदूर की मौत 

दमकल की दो गाड़ियों ने घंटेभर में बुझाई आग

आग भड़कते ही कैफे के भीतर मौजूद लोग बाहर की ओर भागे। आग इतनी तेजी से फैली कि, कुछ ही मिनटों में कैफे को पूरी तरह चपेट में ले लिया। आग की लपटें और धुआं कई किलोमीटर दूर से भी दिखाई देने लगी। कुछ ही मिनटों में फायर ब्रिगेड की गाड़ी वहां पहुंची। फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भीषण थी कि दमकल की दो गाड़ियों को लगभग घंटेभर तक मशक्कत करनी पड़ी।

5379487