Logo
हरियाणा के चुनावी नतीजों पर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बीजेपी ने X अकॉउंट पर ट्वीट कर लिखा कि, आधा किलो जलेबी रायपुर भेज देंगे क्या? फ़ैक्टरी वाली नहीं कढ़ाई से गरम-गरम। 

रायपुर। हरियाणा के रुझानों में BJP तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। राज्य में ऐसा करने वाली पहली पार्टी होगी। पार्टी को कुल 90 सीटों में से 45 सीटों पर बढ़त है। चुनावी नतीजों पर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। बीजेपी ने X अकॉउंट पर ट्वीट कर लिखा कि, आधा किलो जलेबी रायपुर भेज देंगे क्या? फ़ैक्टरी वाली नहीं कढ़ाई से गरम-गरम। 

BJP took a jibe by tweeting

यह है पूरा मामला... 

उल्लेखनीय है कि, कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने गोहाना रैली के मंच पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मातू राम की बड़ी जलेबियों का डिब्बा भेंट किया था।जिसके बाद राहुल गांधी ने मंच से ही इन जलेबियों के स्वाद की सराहना की और इनके निर्यात की संभावनाओं पर चर्चा की। राहुल गांधी ने कांग्रेस की विजय संकल्प रैली के मंच से जब इन जलेबियों के किसी बड़े कारखाने में तैयार किए जाने, हजारों लोगों को रोजगार मिलने तथा देश-विदेश में निर्यात करने पर फोकस किया, तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

इसे भी पढ़ें... तक्षशिला लाइब्रेरी पहुंचे डिप्टी सीएम : साव ने बच्चों की पढ़ाई- लिखाई का लिया जायजा, साथ में खाया फरा-चटनी

अमरजीत भगत ने लगाया EVM में गड़बड़ी का आरोप 

हरियाणा में BJP की सरकार बनना लगभग तय हो गया है. इस पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि, हरियाणा में EVM से गड़बड़ी की गई है। निष्पक्ष चुनाव के लिए EVM को बैन करें। EVM के परिणाम से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। 

5379487