Logo
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर अभी सीएसईबी के ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी भीषण आग के दृश्यों को भूली भी नहीं है, कि एक और भीषण आग लगने की घटना सामने आ गई है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा क्षेत्र में स्थित मारुति कार के शोरूम में भीषण आग़ लग गई है। ये आग किन वजहों से लगी और कितने क्षेत्र में फैली है, फिलहाल इन सब बातों की जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि भवन से धुआं इतनी तेजी से निकल रहा है कि, आस पास के इलाके में दहशत का महौल बन गया है। बताया जा रहा है कि, शो रूम के वाहन सर्विसिंग करने वाले जगह की ओर ये आग़ लगी है। तेलीबांधा थाना क्षेत्र का यह मामला है। पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई है। 

दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं 

आग लगने की सूचना मलते ही कुद देर बाद दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगी। इस बीच भीषण आग होने की वजह से भवन की दीवाल फटने लगी। आग की भयावहता को देखते हुए दो दमकल की दो और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया, जो कुछ ही देर में पहुंच गईं। इस तरह से अब कुल तीन गाड़ियों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं SDRF की टीम को भी बुलाया गया है।

सर्विस सेंटर के कागजात और सामान जलकर खाक, SDRF की टीम भी पहुंची

उल्लेखनीय है कि, आग मारुति कार शो रूम के सर्विस सेंटर के ऑफिस में लगी है। शोरूम के ऑफिस के अंदर मौजूद दस्तावेज जलकर खाक हो जाने की जानकारी मिली है। ऑफिस के अंदर कार के एसेसरीज, सीट कवर समेत अन्य सामग्री रखे हुए थे उन सभी के जलकर खाक हो जाने की खबर है। अब एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बला लिया गया है।

5379487