Logo
राजधानी रायपुर के जूक क्लब बार में कारोबारी अनवर ढेबर के बेटे ने शोएब ढेबर को मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शोएब पर पहले भी केस दर्ज हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जूक क्लब बार में कारोबारी अनवर ढेबर के बेटे ने शोएब ढेबर ने एक व्यापारी के साथ मारपीट की है। बुधवार रात पार्किंग में गाड़ी के रिवर्स करने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पीड़ित ने तेलीबांधा थाने जाकर FIR कर दी, जिसके बाद पुलिस ने शोएब को गिरफ्तार कर लिया है। जहां आज कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। 

इस मामले को लेकर पीड़ित अब्दुल मोबिन ने शिकायत दर्ज करवाई कि, वह दोस्त शुभम डागा के साथ खाना खाने के लिए वीआईपी रोड गया हुआ था। इस दौरान होटल शीतल इंटरनेशनल स्थित जूक क्लब बार के बाहर एक BMW कार खड़ी थी। उसने गाड़ी को हटवाने के लिए हॉर्न दिया, जिससे वह कार रिवर्स कर सके। जिसके बाद शोएब ढेबर उतरा और उसने अपने दोस्तों के साथ उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

इसे भी पढ़ें... शोएब ढेबर गिरफ्तार : जूक बार में युवक से की थी मारपीट

राजनीतिक बदला लेने के लिए भेजा जेल- वकील 

इस पूए मामले को लेकर शोएब ढेबर के वकील अमीन खान ने कहा कि, पुलिस ने जो FIR में धाराएं लगाई है वह जमानती हैं और इसके लिए शोएब को थाने से जमानत भी मिल गई थी। इसके बाद भी राजनैतिक बदला लेने के लिए उस पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जेल भेजा गया है। हमने कोर्ट के आदेश के मुताबिक 20 हजार रुपए का जमानतीय बॉन्ड भी पेश किया है। 

5379487