Logo
राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाजी करने के मामले बढ़ते ही जा रहे है। रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े एक युवक ने युवती को चाकूमार दी।  

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। रायपुर के मरीन ड्राइव में दिनदहाड़े एक युवक ने युवती को चाकू मारा कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक तेलीबांधा तालाब में कूद गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं एसडीआरएफ और पुलिस ने आरोपी युवक को तालाब से बाहर निकलकर गिरफ्तार कर लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। 

नाबालिग ने दबंगई दिखाने युवक को मारा चाकू

वहीं कुछ दिन पहले ही रायपुर के मठपुरैना इलाके में नाबालिग ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया।जिसके बाद युवक आशु यादव को गम्भीर हालत में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं चाकू से हमला करने वाला आरोपी मौके फरार हो गया।फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई है। दरअसल यह पूरी घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठपुरैना इलाके की है। जहां पर एक नाबालिग ने आशु यादव नाम के युवक पर चाक़ू से हमला कर दिया।जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती गया है। वहीं वारदात को अंजाम दने के बाद आरोपी नाबालिग मौके से फरार हो गया है।फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें...राजधानी में फिर चाकूबाजी : गला रेतकर हत्या का प्रयास, 3 गिरफ्तार पुलिस ने निकाला जुलूस

कारोबारी पर लाठी डंडो से हमला 

रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में देर रात कारोबारी और उसके भांजे पर मिर्च पाउडर छिड़ककर लाठी डंडों से हमला किया गया। साथ ही बदमाशों ने चाकू से भी वार किया। मारपीट में कारोबारी संतोष नायक का हाथ फैक्चर हो गया है। आरोपियों ने दो सोने की चैन और 10 हजार नगद लुटकर फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

सोने की चैन लेकर फरार बदमाश  

यह पूरी घटना पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है। जहां पर देर रात कारोबारी संतोष नायक और उनके भांजे के ऊपर बदमाशों ने मारपीट की। इसके अलावा कारोबारी के कार में तोड़फोड़ की गई। आरोपियों ने दो सोने की चैन और 10 हजार नगद लुटकर फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात थाने का घेराव किया। जानकारी के अनुसार आरोपी हमलावर अवैध नशे के कारोबार में जेल जा चुके है।
 

5379487