Logo
राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक युवक का पैर प्लेटफॉर्म के बीच में फंस गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यह घटना अहमदाबाद सुपरफास्ट एक्सप्रेस में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम त्रिलोकचंद दलई था। वह ओडिशा का रहने वाला था। वह पुरी अहमदाबाद एक्सप्रेस पर सवार था रायपुर पहुंचते ही युवक खाने-पीने के सामान लेने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतरा। कुछ देर बाद ट्रेन छूटने लगी। ट्रेन को छुटता देख युवक दौड़कर ट्रेन के पास पहुंचा ही रहा था। इसी बीच उसका पैर प्लेटफॉर्म के बीच के गैप में फंस गया। 

इसे भी पढ़ें...अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर, भूमाफिया टुकड़ों में बेच रहे जमीन

इलाज के दौरान मौत 

इसके बाद लोगों ने ट्रेन का स्टॉप लीवर खींचा। जिससे वह गंभीररूप से घायल हो गया। जीआरपी की टीम ने ट्रेन की सीढ़ी और जाली काटकर युवक को निकाला गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस युवक का पोस्टमॉर्टम करवाकर लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी। 

5379487