Logo
छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने सोमवार को पार्टी की कई बैठकें लीं। बैठकों के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कानून- व्यवस्था के मसले पर सरकार को जमकर घेरा।

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने आज कई बैठकें कीं। बैठकों के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए श्री पायलट ने कहा कि, 9 महीने में छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता का विश्वास खो दिया है। प्रदेश के गृहमंत्री के जिले में हत्याओं का सिलसिला चल पड़ा है। 

श्री पायलट ने कहा कि, हिंसात्मक घटनाओं में भारी बढ़ोत्तरी हुई है। प्रदेश में हिंसा की घटनाएं बढ़ने के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार है। सत्ताधारी पार्टी भाजपा में आपसी खींचतान के कारण इतने सारे सत्ता के केंद्र बन गए हैं और सरकार का संचालन दिल्ली से होता है। श्री पायलट ने कहा कि, प्रदेश की सरकार के पास कोई ताकत नहीं है। सरकार के पास निर्णय लेने का दम नहीं और पूरे प्रदेश में अफसरशाही हावी है। 

इसे भी पढ़ें...  कवर्धा कांड पर सियासत : पूर्व सीएम भूपेश बघेल जाएंगे रेंगाखार, बोले- BJP के लोग अंधविश्वास को दे रहे हैं बढ़ावा 

सभी वरिष्ट नेता प्रदेशभर का दौरा करेंगे

पार्टी की बैठकों का विवरण देते हुए श्री पायलट ने बताया कि, कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता पूरे प्रदेशभर का दौरा करेंगे। इस दौरान नेतागण कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। ब्लॉक, जिला और संभाग स्तर पर नेताओं के दौरे होंगे। अब पार्टी जमीनी कार्यकर्ताओं की इच्छा के अनुरूप काम करेगी। 

संगठन के पद जल्द भरे जाएंगे

संगठन में बदलाव की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि, पार्टी के कार्यकर्ता जो- जो तब्दीली चाहते हैं, उसके आधार पर हम लोग निर्णय करेंगे। उनहोंने स्पष्ट कहा कि, जल्द ही बदलाव हो जाएगा और जहां कमियां हैं उनको पूरा कर जिया जाएगा। संगठन में जो खाली पद हैं उनको जल्द ही भर लिया जाएगा। श्री पायलट ने कहा कि, जो निष्क्रिय पदाधिकारी हैं उनकी जगह सक्रिय लोगों को आगे लाया जाएगा।

5379487