Logo
राजिम विधायक रोहित साहू के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं को चार दिवसीय धार्मिक प्रवास पर उड़ीसा गए हैं। जहां उन्होंने पूजा- अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली की कामना की। 

श्याम किशोर शर्मा- राजिम। छत्तीसगढ़ के राजिम विधायक रोहित साहू के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं को चार दिवसीय धार्मिक प्रवास पर उड़ीसा गए हैं। जहां ने विधायक श्री साहू की मौजूदगी में भगवान श्री जगन्नाथ स्वामी की पूजा-अर्चना कर आरती में शामिल होकर भगवान श्री राजीव लोचन के जयकारे लगाए और समूचे राजिम क्षेत्र तथा छत्तीसगढ़ के सुख समृद्धि और खुशहाली के लिए मंगल कामना की।  

MLA Rohit Sahu with workers
कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रोहित साहू 

बताया जाता है कि, सबसे पहले सभी ने समुद्र में लहरो का आनंद लिया और एक साथ मंदिर पहुंचकर पूजा में शामिल हुए। सभी जब जगन्नाथ स्वामी के मंदिर परिसर में श्री राजीव लोचन के जयकारे लगे तो वहां मौजूद हजारो लोगो का ध्यान बरबस ही खींचा चला आया कि, छत्तीसगढ़ के राजिम से ये श्रद्धालु पहुंचे हुए है। विधायक श्री साहू को उड़ीसा में खास तव्वज्जो मिला है। वहीं उनके समर्थको एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह और वातावरण है। 

कार्यकर्ताओं ने जताया आभार 

राजिम के लोकनाथ साहू, पन्ना साहू, जेंजरा गांव के महेश साहू, लफंदी के नेहरू साहू, फिंगेश्वर के राजू साहू, किशोर साहू, ओमप्रकाश साहू ने बताया कि, उनकी यह धार्मिक यात्रा बहुत ही सफल रहा है। इन सभी कार्यकर्ताओं ने विधायक श्री साहू को साधुवाद देते हुए हृदय से आभार जताया है। आज रविवार को सारे समर्थक और कार्यकर्ता राजिम पहुंच जाएंगे। यहां उनका स्वागत होगा।

5379487