Logo
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के बाद भाजपा ने एक्स पर एक पोस्ट किया जिस पर लिखा है कि, राजनांदगांव या जिहादगांव चुनाव आपका है। 

रायपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के बाद भाजपा ने एक्स पर एक पोस्ट किया जिस पर लिखा है कि, राजनांदगांव या जिहादगांव चुनाव आपका। पोस्ट को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासत शुरू होने के साथ बवाल मच गया है। भाजपा मीडिया सेल ने आग्रह किया है कि सही विकल्प चुनें। कांग्रेस ने इसे स्तरहीन करार देते हुए टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 

कार्टून में चार चेहरे दिखाए गए हैं, जो जाने पहचाने से लगते हैं। सबसे आगे भूपेश बघेल हरा झंडा लेकर दिखाए गए हैं, जिसमें जिहादी गिरोह लिखा है। साथ ही भूपेश का नाम लिखकर बोलते हुए दिखाया गया है कि भाईजान अगला नंबर राजनांदगांव का है। बीजेपी ने इस कार्टून के साथ लिखा है कि राजनांदगांव या जिहादगांव चुनाव आपका है। पोस्ट को लेकर दिनभर सियासी गलियारों में चर्चा होती रही।

भूपेश ने शुरू किया प्रचार अभियान

कांग्रेस से राजनांदगांव का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद रविवार को भूपेश बघेल ने राजनांदगांव के डोंगरगढ़ का दौरा किया। उन्होंने वहां पर बमलेश्वरी माता का दर्शन करने के बाद विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों से मिले। मंगलवार को भूपेश बघेल पंडरिया, खैरागढ़, कवर्धा और राजनांदगांव के विभिन्न ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में शामिल होंगे।

यह हरकत टिप्पणी के लायक नहीं

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील शुक्ला ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार किया। उन्होंने कहा यह हरकत स्तर नहीं रखती कि इस पर टिप्पणी की जाए। भाजपा मीडिया सेल ने इसे लेकर कहा, पोस्ट के माध्यम से जनता से सही विकल्प चुनने का आग्रह किया गया है।

5379487