Logo
आईटी का छापा पढ़ने के बाद से छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। ऐसे में उनके करीबियों के दिल की थड़कन भी बढ़ी हुई है।

रायपुर- पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी का छापा पढ़ने के बाद से छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। ऐसे में उनके करीबियों के दिल की थड़कन भी बढ़ी हुई है। क्योंकि आयकर विभाग ने मंत्री भगत सिंह के अलावा उनके करीबियों के निवास पर भी धावा बोला है। इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस के लोगों ने छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है। 

कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, प्रदेश का विकास नहीं, इनका लक्ष्य तिजोरी भरने का था। लेकिन हमने जनता से भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया है। उसी वादे को पूरा करने के लिए आज छग को लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। 

राहुल की यात्रा के बाद लोग पार्टी छोड़ देते हैं...

देशभर में चल रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बहुत जल्द छत्तीसगढ़ भी आने वाली है। इसी मसले को लेकर मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, जहां-जहां राहुल की यात्रा जाती है, वहां-वहां लोग पार्टी छोड़ देते हैं। छग में भी भगदड़ मचने वाली है। यहां पर भी लोगों की लाइन बीजेपी में शामिल होने के लिए लगी हुई है। हालांकि राष्ट्रीय नेतृत्व देख रहा है कि, किसे लेना है और किसे नहीं...

भाजपा किसानों की सरकार है...

धान की कीमत को लेकर मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, बीजेपी सरकार किसानों की सरकार है। किसानों के हित के लिए जो करना होगा करेंगे, प्रति एकड़ 3100 रुपए देने का वादा था। उसे पूरा किया गया है। किसानों का एक-एक दाना धान हम ले रहे हैं। वहीं अंतर की राशि के भुगतान का निर्णय ले लिया गया है। जल्द ही अंतर की राशि किसानों तक पहुंच जाएगी। 
 

5379487