Logo
नारायणपुर में नाबालिग युवती से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने 72 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार किया है। युवक कॉलेज में तोड़फोड़ के साथ ही कई मामलों में आरोपी है।  

इमरान खान- नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर कॉलेज में तोड़फोड़ कर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया था। 

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार 3 सितंबर को नाबालिग लड़की अपने सहेली के साथ घुमने जाने के लिए घर से निकली थी। तभी आरोपी पंकज दास मानिकपुरी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। इसके बाद थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया था। 

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज 

आरोपी पंकज दास मानिकपुरी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जगदलपुर में दबिश देकर घेराबंदी कर नाबालिग पीड़िता का रेस्क्यू किया। साथ ही आरोपी पंकज दास मानिकपुरी को पुलिस ने हिरासत में लिया। वहीं आरोपी से पूछताछ करने पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करना स्वीकार किया है। पुलिस ने मौके से घटना में उपयोग किए गए मोटर सायकल को भी जप्त किया है। 

इसे भी पढ़ें...5 लोगों को जिंदा जलाने की कोशिश : पत्नी को लेने पहुंचे शराबी की करतूत

कॉलेज में किया था तोड़फोड़ 

आरोपी पंकज दास मानिकपुरी अपने अन्य दो साथी के साथ मिलकर दो महीनें पहले कुम्हारपारा के वीरांगना रमोतीन माड़िया शासकीय आदर्श महिला कॉलेज में बल्व की चोरी कर शासकीय सम्पत्ति से तोड़फोड़ किया था। उसके बाद रात में ही पंजाब नेशनल बैंक के ए.टी.एम. में चोरी करने की नीयत से ए.टी.एम. में तोड़फोड़ किया था। इसके साथ ही 28 अगस्त को शांतिलाल जैन के बर्तन दुकान के बाहर खड़े मोटरसायकल को चोरी कर ले गया था। 

5379487