Logo
केशकाल घाट के मरम्मत का काम 21 अक्टूबर से शुरू होगा। घाटी में माल वाहक वाहनों की आवाजाही 7 दिन तक पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगी।

कुलजोत संधू-फरसगांव। बस्तर की लाइफ लाइन केशकाल घाट के मरम्मत का काम 21 अक्टूबर से शुरू होगा। घाटी में माल वाहक वाहनों की आवाजाही 7 दिन तक पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगी। छोटे वाहन और बसों की आवाजाही सुचारू रूप से संचालित रहेगी। मरम्मत के काम के लिए 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक की तिथि निर्धारित की गई है। 

मरम्मत कार्य के दौरान राजधानी रायपुर जाने वाले भारी वाहन केशकाल, विश्रामपुरी, मधली दुधावा से कांकेर और धमतरी की तरफ से आवाजाही संचालित रहेगी। राजनांदगांव जाने वाले भारी वाहन बेड़मा, धनोरा, अंतागढ़, भानुप्रतापुर होकर राजनांदगांव के लिए रवाना होंगे। छोटे वाहन केशकाल के पहले बटराली से राँधा होकर खाले मूरवेंडकराने होकर सफर कर सकते हैं। सुरक्षा की दृष्टि से जवानों की तैनाती रहेगी और स्वास्थ्य सुविधाएं भी  उपलब्ध रहेंगी। 

इसे भी पढ़ें : ये चोर अजीब है : 4 सालों से कर रहा था महिलाओं के साड़ी- ब्लाउज की चोरी, पहनकर करता था डांस

गर्भवती महिला को कांवर में लेकर अस्पताल जा रहे ग्रामीण

वहीं अंबिकापुर जिले से एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। सड़क नहीं होने के कारण ग्रामीण गर्भवती महिला को कांवर में अस्पताल लेकर जा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सरगुजा जिले के उदयपुर विकासखंड के ग्राम मरेया का बताया जा रहा है। 

5379487