Logo
पुलिस स्टाफ और जनप्रतिनिधियों ने टीआई शिवेंद्र सिंह राजपूत को विदाई दी और नए टीआई राजेन्द्र दीवान का स्वागत किया।

प्रेमलाल पाल कूंरा-धरसींवा। नगर निरीक्षक शिवेंद्र सिंह राजपूत ने 26 महीनों तक धरसींवा थाने में अपनी सेवा दी। अब उनका ट्रांसफर डीडी नगर पुलिस थाने में हो गया है। पुलिस स्टाफ और जनप्रतिनिधियों ने उन्हें विदाई दी और नए टीआई राजेन्द्र दीवान का स्वागत किया।

अपने मिलनसार व्यक्तित्व से टीआई शिवेंद्र सिंह राजपूत ने लगातार 26 महीनों तक क्षेत्र में अपनी सेवा दी। इस दौरान उन्होंने अपने साथियों के साथ कठिन से कठिन परिस्थितियों का सामना किया और क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखा। विदाई की बेला में सुरेंद्र जैन ने उनके सफल कार्यकाल और नवागत टीआई से क्या अपेक्षाएं हैं उस पर अपनी कविता प्रस्तुत की तो वही अन्य जनप्रतिनिधियों ने उनके कार्यकाल की प्रशंसा की। 

टीआई शिवेंद्र सिंह राजपूत ने जताया आभार 

टीआई शिवेंद्र सिंह राजपूत ने सभी स्टाफ सदस्यों जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, सभी के सहयोग से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने में और अपराधों पर अंकुश लगाने में कामयाबी मिली इसी तरह नवागत टीआई को भी सभी सहयोग करते रहें।

आपका सहयोग बना रहे- नवागत टीआई राजेन्द्र दीवान

वहीं नवागत टीआई राजेन्द्र दीवान ने कहा बहुत अच्छा लगा कि, यहां के सभी लोग शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराधों पर अंकुश लगाने में पुलिस का सकारात्मक सहयोग करते हैं। इसी तरह सभी का सहयोग बना रहे तो हमारी भी यही कोशिश होगी कि, शिवेंद्र राजपूत सर से भी अधिक समय तक रहें और क्षेत्र में जनसेवा में समर्पित होकर काम करते रहें। 

TI Diwan
टीआई राजेन्द्र दीवान

ये रहे मौजूद 

पुलिस स्टाफ की तरफ से आयोजित विदाई पार्टी में सिलयारी चौकी प्रभारी और पुलिस स्टाफ के अलावा जनपद सदस्य भाजपा नेता भूपेंद्र कसार, धरसीवां ग्राम पंचायत सरपंच वहीदा सुल्ताना, उपसरपंच साहिल खान,  प्रदीप गोस्वामी के अलावा आसपास के गांव के लोग भी शामिल रहे। 

5379487